सैनिक स्कूल झुंझुनू, Sainik School Jhunjhunu – 14 पीजीटी, चिकित्सा अधिकारी, नर्सिंग सिस्टर, प्रयोगशाला (PGT, Medical Officer, Nursing Sister, Laboratory) और अन्य पोस्ट भर्ती

सैनिक स्कूल झुंझुनू द्वारा 14 पीजीटी, चिकित्सा अधिकारी, नर्सिंग सिस्टर, प्रयोगशाला और अन्य पदों के रिक्त पदों भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि 14 जून 2024  से पहले आवेदन करे।


पद का विवरण  :

पद का नाम : पीजीटी, चिकित्सा अधिकारी, नर्सिंग सिस्टर, प्रयोगशाला और अन्य

पद की संख्या : 14

वेतनमान : रु.38,250/- से  79,650/- प्रति माह

योग्यता : 12वीं, MBBS,डिप्लोमा, स्नातकोत्तर डिग्री,BE/B Tech(प्रासंगिक अनुशासन)

आयु सीमा  : 18-50 वर्ष 

 कार्यस्थल  : झुंझुनू, राजस्थान

आवेदन शुल्क :

सामान्य / OBC उम्मीदवार : रुपये 500/-
SC / ST उम्मीदवार : रुपये 250/-

आवेदन कैसे करें : ऑफ़लाइन

आवेदन करने की प्रक्रिया। आवेदन करने की प्रक्रिया इस प्रकार है:-

(क) इच्छुक अभ्यर्थी स्कूल की वेबसाइट www.ssjhunjhunu.com के “रिक्रूटमेंट” टैब में उपलब्ध निर्धारित प्रारूप पर केवल ऑफलाइन मोड के माध्यम से प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल झुंझुनू (राजस्थान) को प्रमाण-पत्रों और प्रशंसापत्रों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ आवेदन करें। प्रशंसापत्र/प्रमाण-पत्र के अभाव में आवेदन अस्वीकार कर दिया जाएगा।

(ख) अभ्यर्थी को अपना आवेदन-पत्र भरते समय कक्षा 10वीं से शुरू होने वाली प्रत्येक परीक्षा में अपने प्राप्त प्रतिशत का उल्लेख करना होगा और सभी शैक्षणिक योग्यताओं की मार्कशीट और प्रमाण-पत्रों की स्व-सत्यापित प्रतियां संलग्न करनी होंगी।

(ग) अभ्यर्थी को दो पासपोर्ट आकार की तस्वीरें जमा करनी होंगी।

(घ) अभ्यर्थी को सामान्य वर्ग/ओबीसी के लिए 500/- रुपये और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 100/- रुपये का क्रॉस्ड डिमांड ड्राफ्ट (गैर-वापसीयोग्य) संलग्न करना होगा। एससी/एसटी वर्ग के लिए 250/-, अधिमानतः एसबीआई द्वारा जारी, प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल झुंझुनू के पक्ष में एसबीआई कलेक्ट्रेट शाखा- झुंझुनू (राजस्थान) (शाखा कोड संख्या 32040) पर देय।

(ई) एससी/एसटी/ओबीसी उम्मीदवारों को आरक्षण और शुल्क रियायत का लाभ उठाने के लिए वैध जाति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा। प्रमाण पत्र के अभाव में, आवेदन अस्वीकार कर दिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया : चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार पर आधारित होगा।

महत्वपूर्ण तिथियां :

ऑफ़लाइन आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि :14 जून 2024 को 1700 बजे तक।

महत्वपूर्ण लिंक(IMP Link) : 

विस्तार से विज्ञापन लिंक क्लिक करें (Details)

विभागीय लिंक क्लिक करें (Website)

Leave a comment